अनिल कुंबले से ‘खफा’ विराट कोहली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाने से पहले सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को बता गए हैं अपना फेवरेट?

भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कोच को लेकर जारी कयासबाजी के बीच मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि टीम के कप्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड के दौरे पर जाने से पहले मैनेजमेंट को कोच को लेकर अपनी पसंद बता दी है। भारतयी टीम के अगले कोच की दौड़ में मौजूदा कोच अनिल कुंबले, पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और टॉम मूडी जैसे खिलाड़ी हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी गुरुवार (आठ जून) से शुक्रवार (नौ जून) तक सभी उम्मीदवारों के इंटरव्यू लेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पीनर कुंबल को पिछले साल एक साल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनाया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अनिल कुंबले और विराट कोहली के बीच पटी नहीं। कोहली सार्वजनिक तौर पर कुंबले से रिश्ते खराब होने की खबरों का खंडन करते रहे हैं लेकिन सूत्रों के अनुसार असलियत इसके उलट है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार विराट कोहली ने इंग्लैंड जाने से पहले कोच के तौर पर रवि शास्त्री को अपनी पसंद बता गए हैं।

read more- jansatta

Be the first to comment

Leave a Reply