अपनी नग्न तस्वीर पोस्ट करने वाले सत्ताधारियो के खिलाफ लड़ रही है ये आदिवासी महिला

तेजपुर। आदिवासी महिला लक्ष्मी ओरांग ने मंगलवार को बिश्वनाथ सबडिवीजनल ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट ए.सत्तार की कोर्ट के समक्ष एक परिवाद दायर किया। इसमें आरोप लगाया गया है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तेजपुर से सांसद आर.पी.शर्मा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर गुमराह करने वाली जानकारी के साथ उसकी नग्न तस्वीर पोस्ट की।

फेसबुक पोस्ट में दावा किया गया था कि कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में नारे लगाने के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से हिंदू महिला को प्रताडि़त किया। वकील प्रांजल प्रतिम बोराह और अपूर्बा बोराह ने लक्ष्मी की ओर से याचिका दाखिल की। दोपहर को सत्तार ने केस स्वीकार करने के बाद लक्ष्मी का बयान दर्ज किया। मामले पर अगली सुनवाई 22 जून को होगी।

समाचार पत्र द टेलीग्राफ से बातचीत में भाजपा सांसद शर्मा ने कहा, यह फैक्ट है कि मैंने उस फेसबुक पोस्ट को शेयर किया था क्योंकि मैं चाहता था कि लोग यह जानें कि एक महिला को प्रताडि़त किया गया और उसे अभी तक न्याय नहीं मिला है। मैंने पोस्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। हालांकि मुझे घटना के बारे में अन्य लोगों से ज्यादा जानकारी है, लेकिन तस्वीर के साथ यह जानकारी दी गई कि वह पश्चिम बंगाल की है, पूरी तरह से गलत है।

 

read more- dailynews360

Be the first to comment

Leave a Reply