नई दिल्ली। देश की जानी मानी टेक्सी कम्पनी उबर इंडिया एप के जरिए टैक्सी बुकिंग सेवा देने वाली कम्पनी ने कहा कि उसने भारत में अपने एप में दो नये फीचर इन एप चैट व अनेक स्टाप जोड़े हैं, कंपनी का कहना है कि इन एप चैट फीचर में उसकी कैब के यात्री बिना किसी कॉल शुल्क के ही चालक के साथ चैट कर सकेंगे।
बताया जा रहा है की कम्पनी द्वारा यह इस लिए किया जा रहा है की ग्राहक और कार चालक आपस में बात कर के यानी वे बता सकेंगे कि वे कहां है या उन्हें और कितना समय लगेगा, इसके साथ ही यात्री व चालक यह देख पाएंगे कि उनका संदेश मिल गया है या नहीं हालांकि इस प्रक्रिया में चालक व यात्री के नंबर एक दूसरे को नहीं जाएंगे।
अनेक स्टाप के फीचर से यात्री अपने यात्रा मार्ग में अनेक जगह रकने का विकल्प ले सकेंगे। इस फीचर का इस्तेमाल यात्रा बुकिंग के समय भी किया जा सकेगा। यानी अगर उबर के यात्री को अपनी यात्रा के दौरान बीच में एक या दो जगह रकना है तो वह स्टाप जोड़ सकता है। कंपनी का कहना है कि यात्री बीच में स्टाप में तीन मिनट से अधिक समय नहीं लगाए।(ऐजेन्सी)
Read More- Samacharjagat