आज होगा लॉन्च oneplus 5 , भारत में इसकी कीमत हो सकती है 38 ,000 Rs

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस आज अपने नए स्मार्टपोन वनप्लस 5 को दोर रात ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से लेकर इसके कैमरा और डिजाइन तक सारी जानकारी सामने आती रही है। दरअसल, वनप्लस 5 से जुड़ी इतनी जानकारियां लीक हुई हैं कि हम और आप इसके हर फीचर और स्पेसिफिकेशन से अवगत हैं। 20 जून को होने वाले लॉन्च इवेंट को वनप्लस की अमेरिकी वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, वनप्लस 5 को 22 जून को 2 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

वनप्लस ने भारत-पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी 2017 फाइनल मैच के दौरान अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 5 का विज्ञापन दिया। ICC चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के दौरान वनप्लस के नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन का विज्ञापन टीवी पर दिखाया गया। विज्ञापन में वनप्लस 5 स्मार्टफोन के फीचर्स और फोन का फुल व्यू दिखाया गया। वीडियो में फोन का फुल डिजाइन नजर आ रहा है। वनप्लस 5 में डुअल रियर कैमरा, रियर और फ्रंट एंटीना लाइन्स, फ्रंट फिंगरप्रिंट सेंसर और फुल मेटल बॉडी दिख रहा है।

आने वाले वनप्लस 5 में डुअल रियर कैमरे की खबरें हैं और इसका डिजाइन iPhone 7 Plus जैसा होगा जो कि फोन की सबसे अहम खासियत होगी। इसके अलावा फोन के दूसरे खआस फीचर में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8जीबी रैम शामिल हैं।

वनप्लस 5 की भारत में कीमत

ओपोमार्ट वेबसाइट पर लिस्ट हुए वनप्लस 5 स्मार्टफोन की कीमत 449 डॉलर यानि लगभग 29,000 रुपए दी गई है। जबकि इससे पहले भारत में लॉन्च किया गया वनप्लस 3T 64जीबी वेरियंट 29,999 रुपए में उपलब्ध है। ओपोमार्ट वेबसाइट पर वनप्लस 5 की इमेज दी गई था। वहीं भारतीय बाजार में इसके 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 35,999 रुपए और 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज की कीमत 37,999 रुपए हो सकती है।

read more- BGR HINDI

Be the first to comment

Leave a Reply