कल भारत में पेश किया जाएगा Asus Zenfone Live स्मार्टफोन

 

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असुस भारत में 24 मई यानी कल नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है, कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफ़ोन Asus Zenfone Live होगा।

 

कंपनी ने नई दिल्ली में कल होने वाले अपने एक इवेंट के लिए मीडिया को न्योता देना भी शुरू कर दिया था। हालाँकि इस मीडिया इनवाइट में इवेंट की डेट 24 मई के अलावा स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालाँकि इस इनवाइट में #GoLive दिया गया है, जिससे ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि असुस भारत में अपना यही स्मार्टफोन यानी Asus Zenfone Live पेश कर सकती है। इस स्मार्टफ़ोन को ग्लोबली मार्च में पेश कर दिया गया है।

asus invite 1

इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात इसके फ्रंट कैमरा में दी गई रियल टाइम ब्यूटीफिकेशन तकनीक है जो इसे सबसे अलग बना देती है। इसके माध्यम से आप इसके फ्रंट कैमरा से ली गई तस्वीर को एक नया ही रूप अपने हिसाब से दे सकते हैं। और ये सब ऐसा अपने आप ही कर सकती है। और ये उस समय भी काम करती है जब आप इस स्मार्टफोन के माध्यम से फेसबुक पर लाइव विडियो स्ट्रीमिंग आदि करते हैं। आपको बता दें कि फोन के फ्रंट कैमरा में 2X लाइट सेंसिटिविटी 1.4um पिक्सल लेंस साइज़ के साथ दी गई है, इसमें आपको एक सॉफ्ट-लाइट LED फ़्लैश भी मिल रही है जिससे आपके स्किन टोन न्यूरल रहे और ड्यूल MEMS माइक्रोफोन के साथ फिट हो जाए, ये बैकग्राउंड में चल रही नॉइज़ को भी डिटेक्ट कर सकता है।

इसके अलावा फोन में आपको एक 5.0-इंच की HD डिस्प्ले मिल रही है फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो के साथ पेश किया जाएगा, साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम भी होने वाली है। ये स्मार्टफोन आपको 16GB/32GB स्टोरेज में मिल सकता है। कैमरा की चर्चा करें तो इसमें एक 13-मेगापिक्सल का कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ मौजूद होगा और फ़ोन में आपको एक 2650mAh क्षमता की बैटरी भी मिल सकती है। फोन की कीमत और अन्य स्पेक्स के बारे में हम आपको 24 मई को ही जानकारी दे देंगे।

read more- BGR hindi

Be the first to comment

Leave a Reply