कश्मीर के बारामूला में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सैनिकों ने 4 आतंकी किए ढेर

One milltant killed during muldari encounter in handwara photo/ firdous khan

नई दिल्ली( 27 मई ): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार देर रात आतंकवादियों ने गश्ती कर रहे सुरक्षा बलों के जवानों के एक दल पर हमला कर दिया। इसके बाद सेना ने आतंकियों को घेर लिया है। जवाबी कार्रवाई में सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन कर 4 आतंकियों को मार गिराया। देर रात तक चले इस ऑपरेशन में आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर उन्हें मार गिराने में भारतीय सेना के जवान कामयाब रहे।

सुरक्षाबलों ने त्राल में सैमूह गांव के आसपास पूरी तरह से घेराबंदी कर ली है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। इससे पहले मंगलवार को भी सुरक्षाबलों ने लश्कर के कश्मीर के कमांडर अबू दुजाना के छिपे होने की खबर मिलने के बाद हकरिपुरा में मुठभेड़ के बाद बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया था।

रात के अंधेरे और स्थानीय लोगों की पत्थरबाजी का फायदा उठाकर आतंकी दुजाना भागने में कामयाब हो गया था। बता दें कि आर्मी प्रमुख बिपिन रावत ने पहले ही दो-टूक अंदाज में पत्थरबाजी करने वालों और आतंकियों की मदद करने वालों को चेताते हुए कहा था कि उन्हें भी आतंकियों की तरह ही समझा जाएगा। इसी सप्ताह भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर उनकी कई चौकियां तबाह की थीं।

read more- News24

Be the first to comment

Leave a Reply