जब बात खेलों के लाइव स्ट्रीमिंग की आती है तो ट्विटर या फिर अमेजन के ट्विच का नाम सामने आता है। अब फेसबुक ने वैश्विक खेल कंपनी ईएसएल के साथ भागीदारी की है, जिसके तहत कंपनी के 5,550 घंटों की मौलिक सामग्री और वीडियो फेसबुक के प्लेटफार्म पर देखे जा सकेंगे। इससे पहले फेसबुक ने मेजर लीग बेसबॉल (एमएलबी) के साथ इस हफ्ते की शुरुआत में 20 नियमित सीजन गेम्स के अपने सोशल नेटवर्क पर प्रसारण के लिए भागीदारी की थी।
प्रौद्योगिकी वेबसाइट टेकक्रंच डॉट कॉम ने शनिवार की रपट में कहा, “इस कदम से फेसबुक को अमेजन के ट्विच के साथ ही ट्विटर को भी चुनौती देने में मदद मिलेगी। इन दोनों ने लाइव स्ट्रीमिंग के क्षेत्र में खेलों के प्रसारण के लिए कई कंपनियों से अधिकार खरीद रखे हैं।”
read more- BGR hindi
Leave a Reply
You must be logged in to post a comment.