पाक प्रायोजित आतंकवाद एक नासूर बना : सोनिया

नई दिल्ली। (पीटीआई ): जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों के हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों के शहीद होने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गहरा शोक जताते हुए आज कहा कि पाक द्वारा प्रायोजित आतंकवाद एक नासूर बन गया है।

कांग्रेस ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘श्रीमती गांधी ने आज कुपवाड़ा में तीन जवानों की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया।’’ इस हमले में सेना के एक कैप्टन सहित तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गये जबकि पांच सैनिक घायल हुए हैं।

सोनिया ने कहा कि आए दिन होने वाले उग्रवादी हमलों से निश्चित रूप से पूरा देश चिंतित है। उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद एक नासूर बन गया है।’’ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस हमले में शहीद हुए तीनों जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘बार बार आतंकवादी हमला होना, विशेषकर सेना के शिविरों पर, बेहत चिंतित करने वाला है। इनका मुकाबला रणनीतिक एवं निर्णायक कार्रवाई के जरिये होना चाहिए।’’ उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने एक सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया, जिसमें एक कैप्टन समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए और पांच सैनिक घायल हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी जवाबी कार्रवाई में मारे गए।

आतंकियों ने आज सुबह चार बजे कुपवाड़ा के चौकीबल स्थित पंजगांव में सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया।

read more- PTI

Be the first to comment

Leave a Reply