महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने पर अभिजीत भट्टाचार्य को ट्विटर ने किया सस्पेंड

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य अपने आपत्तिजनक ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने मंगलवार को अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा की गई कुछ आपत्तिजनक टिप्‍पणी के बाद उनके अकाउंट को निलंबित कर दिया है। विशेष रूप से यह आपत्तिजनक टिप्‍पणी महिलाओं के खिलाफ की गई थीं। 22 मई को अभिजीत भट्टाचार्य ने जेएनयू छात्र कार्यकर्ता शेहला रशीद समेत कुछ महिला ट्विटर यूजर्स पर टिप्पणी की, जिसके बाद अभिजीत भट्टाचार्य के खिाफ शिकायत दर्ज कराई गई।

अभिजीत ने जेएनयू छात्र के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, ‘अफवाह है कि उसने दो घंटे के लिए पैसा लिए और ग्राहक को संतुष्ट भी नहीं किया … बड़े रैकेट।’ ट्विटर द्वारा सिंगर अभिजीत के अकाउंट को सस्पेंड करने के बाद शेहला राशिद ने अपने समर्थन के लिए हर किसी का धन्यवाद किया उसने लिखा, ‘समर्थन के लिए आप सबका धन्यवाद। अभिजीत को अपने ट्वीट को हटाना पड़ा। उनके ट्विटर अकाउंट को भी निलंबित कर दिया गया है।’

अभिजीत ने परेश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि अरुंधति को गोली मार दी जानी चाहिए। इसके साथ ही मंगलवार को जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद के बीजेपी नेताओं के सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों वाले ट्वीट्स का जवाब देते हुए उन्होंने शेहला के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए।

read more- BGR Hindi

Be the first to comment

Leave a Reply