नई दिल्ली : भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने एक नया एप ‘माई कॉल’ शुरू किया है जिस पर उपयोक्ता उनके कॉल की गुणवत्ता की रेटिंग कर सकते हैं.
ट्राई ने एक बयान में बताया, ‘इस एप से मोबाइल फोन उपयोक्ता उनकी वॉयस कॉल की गुणवत्ता के बारे में वास्तविक समय में अपने अनुभव को साझा कर सकते हैं. इससे ट्राई को ग्राहकों के अनुभव और नेटवर्क की गुणवत्ता के बारे में आंकड़े जुटाने में मदद मिलेगी.’
इस एप में हर बार कॉल की समाप्ति पर एक पॉप-अप (नोटिफिकेशन) आएगा जिसमें ग्राहकों से कॉल की गुणवत्ता के बारे उनके अनुभव साझा करने का आग्रह होगा। इसमें ग्राहक सितारों के रूप में अपनी रेटिंग दे सकते हैं.
Source: TRAI.
Leave a Reply
You must be logged in to post a comment.