मेरे पास मायावती के ऐसे राज हैं, ऐसे सबूत हैं कि अगर खोल दूंगा तो हिंदुस्तान नहीं पूरी दुनिया में भूचाल आ जाएगा- नसीमुद्दीन सिद्दिकी


मुस्‍लिमों का किया अपमान : नसीमुद्दीन

राजधानी में मीडिया से बात करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बहनजी ने मुझे बुलाया और पूछा कि ‘मुस्‍लिम हमें वोट क्‍यों नहीं दे रहे।’ नसीमुद्दीन ने कहा कि जब इसके पीछे उन्‍होंने सपा-कांग्रेस के गठबंधन होने की बात कही तो माया मुझपर बिगड़ गईं और मुस्‍लिमों को गद्दार कह डाला। यही नहीं नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मायावती ने दाढ़ी वाले मुस्‍लिमों की तुलना कुत्‍तों से करते हुए पूरे समाज का अपमान किया।

पूरी दुनिया हिल जाएगी : नसीमुद्दीन सिद्दिकी
सिद्दिकी ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि मेरे पास मायावती और सतीश मिश्रा को लेकर ऐसे-एेसे सबूत हैं जिसे अगर खोल दूं तो हिन्‍दुस्‍तान ही नहीं पूरी दुनिया हिल जाएगी। उन्‍होंने इस बात के संकेत दिये कि मायावती किसी बड़े शख्‍स की हत्‍या कराना चाहती थीं। नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती के पास गुंडों की एक फौज है जो मीडिया और नेताओं पर हमले करती है।

मैं फौजी रहा हूं, डरता नहीं हूं : नसीमुद्दीन
नसीमुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि मैं सैनिक रहा हूं, बॉर्डर पर मैंने देश की सेवा की है, कंधों पर लाशों को ढोया है, मैं मायावती के गुंडों से नहीं डरता। उन्‍होंने आशंका व्‍यक्‍त की कि मायावती के गुंडे मुझपर हमला कर सकते हैं।

सतीश मिश्रा मायावती को कर रहे ब्‍लैकमेल : नसीमुद्दीन
पूर्व बसपा नेता ने यह भी आरोप लगाया कि सतीश मिश्रा एंड कम्‍पनी मायावती को ब्‍लैकमेल कर रहे हैं। उन्‍हें जेल का भय दिखाकर गलत काम कराए जा रहे हैं।

read more- ETV

Be the first to comment

Leave a Reply