यूपी सीएम के नाम पर बीजेपी के कुछ लोग कर रहे है मनमानी

सीएम योगी आदित्य नाथ  सूबे की क़ानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रणनीति बनाई रही है गुंडों माफियाओ पर नकेल कसने के लिए एक योजना के तहत काम करने जा रही है वही बीजेपी के कुछ लोग योगी के काम में बाधा बनने में लगे है। मेरठ ,बस्ती जैसे कुछ जगहों से खबर आ रही है कि बीजेपी के नेता खुले आम पुलिस वालो को धमकी दे रही है।
बस्ती के एक गांव में आग लग गई थी जिसका मुआयना करने के लिए एसडीएम मौके पर पहुंचे थे. वहीं पर हिंदू युवा वाहिनी का अध्यक्ष अज्जू हिंदुस्तानी मौजूद थे और वो इस बात से भड़क गए कि प्रशासन आगजनी से प्रभावित लोगों को ठीक तरह से मदद नहीं कर रही है. इसके बाद उन्होंने एसडीएम को धमकी तक डे डाली।
शाहजहांपुर से बीजेपी नेता मनोज कश्यप की गुंडई सामने आयी है. ये विधानसभा चुनाव में जलालाबाद विधानसभा सीट से हार चुके हैं. मनोज जब एक पुलिसकर्मी को फोन पर धमका रहे थे, तब उस पुलिसकर्मी इनकी धमकी रिकॉर्ड कर ली.
कल मेरठ में भी एक बीजेपी नेता की गुंडागर्दी दिखी थी. वहां पर बीजेपी नेता संजय त्यागी और उनके बेटे ने पुलिस के साथ बसलूकी की. बीजेपी नेता के बेटे पर आरोप है कि उसने चेकिंग के दौरान कोतवाल संजय त्यागी को चांटा मारा था.

इस विवाद की शुरूआत उस वक्त हुई जब बीजेपी नेता संजय त्यागी के बेटे अंकित त्यागी को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका. ये बात अंकित को शान के खिलाफ लगा. आरोप है कि अंकित ने पुलिस वालों के साथ बदतमीजी की. इसके बाद फोन करते ही संजय त्यागी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और गुंडागर्दी दिखाई.

Be the first to comment

Leave a Reply