योगी की मंत्री स्वाति सिंह ने भंडारे में बांटे रुपए, तस्वीरें हुई वायरल

लखनऊ : मंत्री स्‍वाति सिंह के सितारे वाकई गर्दिश में हैं। विवाद हैं कि उनका पीछा छोडने का नाम नहीं ले रहे। यूपी सरकार की स्‍वतंत्र राज्‍य मंत्री मंगलवार को दोबारा तब सुर्खियों में छा गईं, जब प्रसाद के साथ उन्‍होंने सौ-सौ रुपये के नोट बांटे। उनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इससे स्‍वाति सिंह की मुश्किलें और बढने का अनुमान है। ज्येष्ठ मास का हर मंगलवार राजधानी में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। इस मौके पर भंडारे का आयोजन होता है।
सरकारी ही नहीं बल्कि निजी प्रतिष्ठान भी भंडारे का आयोजन करते हैं। 6 मई माह के अंतिम मंगलवार को लखनऊ के गोमती नगर में मंत्री स्वाति सिंह ने भंडारे का आयोजन किया। इस मौके पर स्‍वाति सिंह प्रसाद के साथ 100-100 रुपये के नोट बांटते दिखीं. प्रसाद से भरी हरा थाली में नोट देखे गए। ऐसी ही एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
 गौरतलब है कि बियर शॉप के उद्घाटन को लेकर स्वाति सिंह व भाजपा सरकार के खिलाफ विपक्ष ने करारा हमला बोला। मामला मुख्‍यमंत्री की चौकठ तक पहुंचा। स्‍वाति सिंह को स्‍पष्‍टीकरण तक देना पडा। इसके बाद यह उम्‍मीद जताई गई कि बियर शॉप प्रकरण पर ठंडा पानी पड चुका है। एक दिन पहले सोमवार को  विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में जिस प्रकार सीएम योगी ने स्‍वाति सिंह को नजरंदाज किया और महिला मंत्री को मंच पर जगह नहीं दी गई, उसके बाद से ही कयासों का नया दौर शुरू हो गया। ऐसे में स्‍वाति सिंह की मुश्किलें बढना तय है।

Read moreTahalka

Be the first to comment

Leave a Reply