राष्ट्रपति चुनाव 2017: एनडीए के प्रत्याशी के रूप में ई श्रीधरन का नाम उछला

नई दिल्ली। एनडीए के राष्ट्रपति के उम्मीदवारों में मेट्रोमैन ई श्रीधरन का नाम तेजी से उछला है। ऐसा तब हुआ है जब राजनाथ सिंह समेत भाजपा का तीन सदस्यीय दल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और वामपंथी नेता सीताराम येचुरी से आज मुलाकात कर रहे हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिह श्रीधरन एनडीए के राष्ट्रपति पद उम्मीदवार हो सकते हैं, हालांकि ऐसी खबरों पर किसी राजनैदिक दल या संगठन ने पुष्टि नहीं की। अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए एनडीए की ओर से अपने प्रत्याशी के पक्ष में आम सहमति बनाने के लिए एनसीपी के मुखिया शरद पवांर, टीडीपी नेता चंद्र बाबू नायडू से मुलाकात की जा चुकी है।

इसी बीच में ई श्रीधरन का नाम राष्ट्रपति पद के लिस सामने आने से कयास लगाया जा रहा है कि कोई गैर राजनीतिक व्यक्ति भी एनडीए का राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार हो सकता है। अभी तक भाजपा की ओर से भी प्रत्‍याशी के नाम का खुलासा नहीं हुआ। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की ओर से साफ किया जा चुका है कि पार्टी अभी भी किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले किसी का नाम नहीं बताएगी।

आज भाजपा की ओर से गृहमंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू जब सोनिया गांधी से मुलाकात की तो खबरें आई सोनिया गांधी ने दोनों नेताओं से एनडीए के प्रत्याशी का नाम पूछा। इस पर राजनाथ सिंह ने सोनिया गांधी से ही कोई नाम प्रस्तावित करने के लिए कहा। ऐसे में राष्ट्रपति के उम्मीदवार पद के नाम का रहस्य और गहरा गया है।

read more- IMNB

Be the first to comment

Leave a Reply