रेड में पकड़ी गई डांसर सपना!, फोटो हुए VIRAL, खुद सामने आ बताई सच्चाई

पानीपत। बीती 11 जून से सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की पुलिस के साथ फोटो वायरल की जा रही है, जिसमें उसे पुलिस रेड में पकड़ी गई बताया गया है। लगातार वायरल होने के बाद इससे परेशान सपना चौधरी ने मंगलवार देर रात फेसबुक लाइव हो इन फोटो का सच बताया है।दरअसल बीते रविवार को फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी।

– कार्यक्रम स्थल पर सपना चौधरी से मिलने कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने सपना की उनके साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दी।
– वायरल फोटो सपना चौधरी तक पहुंची तो उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए सामने आना पड़ा।
– सपना ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा है कि ये फोटो बिल्कुल फेक हैं। उनके शब्द थे कि किसी उल्लू के पट्ठे ने ये फोटो क्लिक करके गलत तरीके से वायरल की है। कृपया मेरे फैन इन पर ध्यान न दें।

सपना ने महज 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था। संघर्ष की बीच उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।
– सपना के पहले गाने ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया था।
– युवाओं इस कदर सपना का क्रेज है कि जब भी उन्हें किसी कार्यक्रम में बुलाया जाता है तो लोग दूसरे कलाकारों को न सुनकर सपना को स्टेज पर बुलाए जाने की जिद करते हैं।

 

read more –satyakatha

Be the first to comment

Leave a Reply