सड़क हादसे में 10 लोगो की मौत

लखनउ (भाषा ) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी, फर्रखाबाद, देवरिया तथा अमेठी जिलों में आज हुए हादसों में 10 लोगों की मौत हो गयी।

लखीमपुर खीरी जिले से प्राप्त खबर के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के राजागंज के पास पीलीभीत-बस्ती राज्यमार्ग पर एक ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर हो गयी। इस हादसे में दोपहिया वाहन सवार प्रमोद 45) तथा विजय पाल (40) की मौके पर ही मौत हो गयी। विमल (28) ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वे सभी धौरहरा थाना क्षेत्र के सरसावां में एक विवाह समारोह में शिरकत करके लौट रहे थे।

वहीं, फर्रखाबाद से प्राप्त खबर के अनुसार अलीगंज-कायमगंज मार्ग पर बिराहिमपुर गांव के पास एक कार के अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य जख्मी हो गये।

मरने वालों में अनिल सक्सेना (50), उनकी पत्नी वंदना (45) तथा वाहन चालक दुरई (40) शामिल हैं। हादसे में घायल पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देवरिया से मिली रिपोर्ट के अनुसार करमतार गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से अच्छे लाल (40) और अलख यादव (60) नामक व्यक्तियों की मौत हो गयी। हादसे में राज (8) नामक लड़का गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, अमेठी से प्राप्त समाचार के मुताबिक जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के टीकरमाफी गांव का निवासी सिराज (18) और उसका चचेरा भाई अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिये मोटरसाइकिल से घतकौर गांव जा रहे थे। गांव के पास ही एक ट्रैक्टर ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस ने इन सभी मामलों में शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिए हैं।

read more-Bhasha

Be the first to comment

Leave a Reply