अतीक अहमद और अशरफ की तीन बदमाशों ने मीडियाकर्मी बन हत्या की,

ब्रेकिंग न्यूज़ –

 उत्तर प्रदेश ,लखनऊ ,15 अप्रैल 2023, माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या हुई जब अतीक और अशराफ को जब पुलिस दोनों को प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी, दोनों को रिमांड पर लाया गया था। इन लोगो से पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी।

इसी बीच मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शवों के पास पिस्टल पड़ी हुई थी । छह सेकंड में बाईस गोली चली जब हत्या हुई।

आपको बताते चले कि एक लम्बे समय तक जुर्म की दुनिया के बादशाह रहे अतीक अहमद व उनके भाई की सरेआम हत्या कर दी गयी है । वाकया कुछ इस प्रकार हुआ पुलिस कस्टडी में स्वास्थ्य जांच के लिए शनिवार देर रात प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल ले जाते समय माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मेडिकल कॉलेज के पास मीडिया कर्मी बनकर पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर दोनों की हत्या कर दी । इस घटना की सूचना पर पुलिस के साथ-साथ समस्त प्रशासन सकते में आ गया । पूरे  प्रयागराज  क्षेत्र में भारी फोर्स लगा दी गयी है। मौके पर कई वरिष्ठ अफसर पहुंचे थे।अतीक खिलाफ 100 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज थे और वह 2019 से जेल में था।

इस घटना में एक सिपाही भी घायल हुआ है । जैसा कि आप को मालूम है कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ चार दिन की पुलिस कस्टडी में थे। बदमाशों द्वारा गोलियां लगने से अतीक व अशरफ तुरंत खून से लथपथ हुए गिर पड़े। दोनों को तुरंत स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, डॉक्टरों ने चेक करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था ।

खबर यह कि मुख्य मंत्री के आदेश से समय पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार पूरे उत्तर प्रदेश में रेड अलर्ट है ,साथ ही धारा 144 लगा दी गयी है। बताया जाता है कि प्रयागराज और कई अन्य जगह फ्लैग मार्च भी हुआ है। आपको ज्ञात होगा कि कुछ दिन पहले उमेश पाल हत्याकांड में वांछित माफिया से नेता बने अतीक अहमद के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था । इसके अलावा गुलाम पुत्र मकसूदन भी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था । दोनों बदमाश प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में फरार थे और इन पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था।

खास बात यह भी है कि अब अतीक की हत्या तो हो चुकी है ,बाकि पारिवारिक  स्थिति जानिए अतीक के भाईजान अशरफ की हत्या हो चुकी, अतीक की पत्नी शाइस्ता फरार, अतीक का बेटा उमर जेल में है,अतीक का बेटा अली जेल में है,अतीक के दो नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में, अतीक का जीजा डाॅक्टर अखलाक जेल में है ,साथ ही अतीक की बहन आयशा फरार और अतीक के बेटा असद की पुलिस मुठभेड़ में मौत हो चुकी है।

@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply