अब अमेजन पर भी मिलेगी सलमान की ई-साइकिल, यहां देखें फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन की ई साइकिल लोगों कें बीच काफी चर्चा में है. साइकिल की डिमांड को देखते हुए बीइंग ह्यूमन द्वारा इस साइकलि को सेलिंग के लिए अब अमेज़न पर उपलब्ध कराया गया है. अपने प्राइम डे पर सलमान खान की संस्था बीइंग ह्यूमन इस ई-साइकिल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

दो मॉडल BH12 और BH27 सेलिंग के लिए तैयार

ये साइकिल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर सोमवार 10 जुलाई से उपलब्ध होगी. इस बारे में जानकारी देते हुए अमेजन ने बताया कि साइकिल के दो मॉडल BH12 और BH27 सेलिंग के लिए तैयार है. इसमें पेडल असिस्ट और रीचार्जेबल बैटरीज भी दी गई है, जो कंस्टमर्स को साइकिल चलाने का अलग ही एक्सपीरिएंस देगी.

25km प्रति घंटे की रफ्तार

इनकी अधिकतम स्पीड 25km प्रति घंटे की रफ्तार से चलाई जा सकती है. वहीं इसे अन्य फीचर्स की बात करें तो ये BH12 और BH27 प्रिमियम क्वालिटी और हल्के वज़न वाले स्टील फ्रेम से बनाई गई है. व्हील में मेकैनिकल डिस्क ब्रेक के दिए गए हैं, जिसकी मदद से स्पीड को आसानी से कंट्रोल किया जा सकेगा. इसके अलावा इसमें ब्राइट LED लाइट भी मौजूद है.

ये हैं इनकी कीमत

वहीं इसकी कीमत की बात करें तो BH12 की कीमत 40,323 रुपए और BH27 की कीमत 57,577 रुपए रखी गई है. Being Human के अतुल गुप्ता ने कहा कि प्राइम डे कस्टमर के लिए एक स्पेशल दिन है, जो कि बींग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च करने के लिए परफेक्ट है. हमें यकीन है कि अमेजन का प्राइम डे सफल होगा

 

read more- ZEE NEWS