अयोध्‍या दौरे को लेकर सीएम योगी ने कहा- सुरक्षा और साफ सफाई का जायजा लेने मैं वहां गया

लखनऊ : विपक्ष के द्वारा अयोध्‍या दौरे को लेकर उठाये जा रहे सवाल पर सूबे के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरी व्यक्तिगत आस्था वहां से है, इसमें विपक्ष कैसे हस्तक्षेप कर सकता है ? रामजन्म भूमि के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री के तौर पर मेरी यह ड्यूटी है कि मैं पूरे प्रदेश का विकास करूं. ये बातें सीएम योगी ने आज सुग्रीव मंदिर में पूजा करने के बाद कही.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि में श्रद्धालु देश और दुनियां से आते हैं. उनकी सुरक्षा और सुविधा, साफ सफाई देखने के लिए भी मैं वहां गया था.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यों को राम राज्य स्थापित करने की दिशा में उठाये गये कदम करार देते हुए बुधवार को कहा कि केंद्र सरकार के कार्यों से देश के आम नागरिक को जो सुख मिलेगा, वही राम राज्य होगा. अयोध्या में दीपावली के भव्य आयोजन के अवसर पर योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री का सपना है कि हर परिवार के सिर पर छत हो. 2019 तक अपना व्यक्तिगत शौचालय हो, बिजली हो. यही रामराज्य है. अगर हर गरीब के पास घर हो, रोजगार हो, बिजली हो तो उसके लिए वही रामराज्य है.

 

read more at-