असफल प्यार में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी

 

फतेहपुर क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा के रहने वाले नीरज ने प्यार में असफल होने पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया तो वही प्रेमिका रेखा (परिवर्तित नाम) ने भी प्रेमी की मौत की सूचना पर फांसी में लटक कर अपनी भी जान दे दी ।

जानकारी के अनुसार रेखा उम्र लगभग 22 वर्ष नीरज उम्र लगभग 25 वर्ष दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था दोनों प्रेमी युगल ने कई बार प्रयास किया कि घर वाले शादी के लिए मान जाए लेकिन रेखा के परिजन शादी से लगातार इनकार करते रहे जिससे दोनों प्रेमी युगल ने बीती रात्रि अपनी कसमों और वादों को पूरा करने के लिए फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली पुरवा स्थित मां शीतला मंदिर के समीप अपने अपने घरों में एक निश्चित समय पर फांसी का फंदा लगाकर लटक गए जिससे दोनों की मौत हो गई ।

सूचना पर पहुंचे स्थानीय पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, तो वही दोनों प्रेमी युगल के परिजनों में मौत की घटना के बाद मातम छा गया । दोनों परिवार यही कहते नजर आए कि यदि हम परिवार के लोग बच्चों की बात मान लेते तो शायद आज रेखा व नीरज जीवित होते ।
फतेहपुर से नवनीत प्रताप सिंह की रिपोर्ट