‘अ जैंटलमैन’ का नया गाना ‘बंदूक मेरी लैला’ रिलीज, जैकलीन और सिद्धार्थ ने हॉटनेस-एक्शयन का लगाया तड़का, देखें वीडियो

फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का नया गाना ‘बंदूक मेरी लैला’ कुछ घंटो पहले रिलीज हो गया है। इस गाने में जहां जैकलीन फर्नांडीज हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा खूब एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को सिंगर एश किंग, जिगर सरवैया और रफ्तार के साथ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा भी अपनी आवाज से सजाया हैं। इस गाने में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा आपको पहली बार गाते हुए नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ और जैकलीन को जोड़ी इस गाने में बेहद शानदार लग रही हैं। इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना दर्शकों के लिए रिलीज किया गया था। जिसमें जैकलीन पोल डांस करती नजर आ रही थी। जैकलीन का पोल डांस उनके फैन्स को इतना पसंद आया की वो वायरल होने लगा था। पोल डांस करते हुए जैकलीन काफी हॉट और बोल्‍ड अंदाज दिख रही थी।


फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ ने डबल रोल अदा करते नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ ‘गौरव’ और ‘ऋषि’ के रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के नाम की तरह इस फिल्म में भी ‘सुंदर, सुशील और रिस्की’ साइड देखने को मिलेगा। जैकलीन भी फिल्म में ‘काव्या’ नाम की लड़की का किरदार निभती नजर आने वाली हैं। काव्या गौरव के प्यार में पागल हैं लेकिन फिल्म में उनका सुशील स्वभाव उनको पसंद नहीं आता हैं। वो चाहती हैं की ऋषि जैसे रिस्की लड़का गौरव बने सिद्धार्थ और जैकलीन के अलावा इस फिल्म में सुनील शेट्टी और दर्शन कुमार भी एहम भूमिका में हैं।
फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ एक्शन कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने अपने अंदाज में लिखा हैं साथ ही डायरेक्ट भी किया है। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read More- BL