आईपीएल 2017 में आज होगा केकेआर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच घमासान

एक के बाद एक धमाकेदार जीत के बाद कोई कैसे आत्मविश्वास से लबरेज नहीं होगा. कोलकाता नाइट राइडर्स के हौसले भी सातवें आसमान पर होंगे. उसे अब अगले मैच में उतरना है, जो उनके घर कोलकाता में ईडन गार्डन पर खेला जाना है. आईपीएल के इस मैच में शुक्रवार को दिल्ली डेयरडेविल्स से मुकाबला होगा, जो अब तक कंसिस्टेंसी के साथ अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है.

केकेआर ने आईपीएल के दसवें सत्र में शानदार प्रदर्शन किया है. इसके आठ मैचों में 12 अंक है और नेट रन रेट प्लस 1.153 है जबकि मुंबई इंडियंस का रन रेट प्लस 0.514 है.

दूसरी ओर दिल्ली डेयरडेविल्स छह मैचों में चार अंक लेकर आठ टीमों में सातवें स्थान पर है. गौतम गंभीर की टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा है. लेकिन इससे उनके प्रदर्शन पर असर नहीं पड़ा. प्लेऑफ के करीब पहुंचकर वे शीर्ष पर अपनी स्थिति पुख्ता करना चाहेंगे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कुछ रोज पहले 49 रन पर समेटने के बाद केकेआर ने बुधवार के दिन राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को सात विकेट से हराया था.

लगातार तीन मैच हार चुकी दिल्ली छह दिन में अपना पहला मैच खेलेगी. कप्तान जहीर खान और कोच राहुल द्रविड़ उम्मीद करेंगे कि ब्रेक के बाद तरोताजा उनकी टीम जीत की राह पर लौट सके.

 

read more firstpost

Be the first to comment

Leave a Reply