आप प्रदेश कार्यालय में निकाय चुनाव को लेकर आवेदनकर्ताओं का भारी जमावड़ा,

नई दिल्ली ,11 दिसंबर 2022,उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नगर निकाय चुनाव को लेकर हलचल तेज होती जा रही है, ऐसी ही हलचल प्रदेश कार्यालय लखनऊ में इच्छुक उम्मीदवारों दिखी इन सभी ने भारी संख्या में नगर निकाय चुनाव हेतु आवेदन फॉर्म लिये।

पार्टी कार्यालय में आवेदन फॉर्म के वितरण के समय निवर्तमान प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल और लखनऊ जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव उपस्थित थे। इस अवसर पर दिनेश सिंह पटेल ने कहा कि एमसीडी में भाजपा के वर्चस्व को समाप्त कर आम आदमी पार्टी ने अपना लोहा मनवाया है, जिससे एक आंदोलन से निकली छोटी सी पार्टी अब राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है, उन्होनें कहा की गंदगी को दूर करने के लिए झाड़ू की आवश्यकता होती है इसलिए इस बार नगर निकाय चुनाव में आप का आना तय है।

वही जिला अध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव ने कहा कि जिस प्रकार नगर निगम के चुनाव और दूसरे राज्यों में आम आदमी पार्टी के प्रति जनता का जो स्नेह और आशीर्वाद उभरकर सामने आया है, उससे यह बात साफ है कि दिल्ली के अरविंद केजरीवाल मॉडल की हर तरफ प्रशंसा हो रही है और देश की जनता इस बात के लिए प्रतीक्षा कर रही है ,अरविंद केजरीवाल द्वारा स्थापित आदर्शों एवं मूल्यों को देश के हर कोने में लागू किया जाए जिसमें महिला सुरक्षा, शिक्षा व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, बिजली, पानी, बेहतर व सस्ती चिकित्सा व्यवस्था सभी को मिल सके।

आप जिलाध्यक्ष रोहित श्रीवास्तव ने आवेदन फॉर्म प्राप्त करने आए आवेदकों की भारी संख्या पर बोलते हुए स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी अपने मूल्यों और आदर्शों से समझौता नहीं करती और जिस प्रकार दो राज्यों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी, फिर एमसीडी में आप ने सभी राजनीतिक दलों को पीछे छोड़ते हुए अपना वर्चस्व स्थापित किया तो पार्टी का जनाधार और पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास भी बढ़ा है. उन्होंने कहा कि आवेदन फॉर्म प्राप्त करने हेतु सम्मानित आवेदनकर्ता अरविंद केजरीवाल के शिक्षा, यातायात, चिकित्सा माडल से बेहद प्रभावित हैं और पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं और यह हमारे लिए भी गौरव पूर्ण बात है की पार्टी आदर्शों से जनता प्रभावित है।

कार्यालय में फॉर्म लेने वाले लोगों में बृजेश तिवारी मेयर पद हेतु , शौकत अली पार्षद पद हेतु , विजय कुमार पार्षद पद हेतु , अमर कांत पार्षद पद हेतु , संत राम पार्षद पद हेतु , राहुल कुमार पार्षद पद हेतु , राम चरित्र पार्षद पद हेतु, अश्वनी कुमार शर्मा पार्षद पद हेतु , मीनाक्षी सिंह पार्षद पद हेतु l
@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply