आम आदमी पार्टी ने पैर जम्मू एंड कश्मीर में भी फैलाये

,नयी दिल्ली,08 मई 2022 ,आम आदमी पार्टी पहले दिल्ली जीता ,फिर पंजाब में हुए विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ सरकार बनाने के बाद अब हरियाणा,गुजरात के साथ जम्मू एंड कश्मीर में भी पॉव पसार रही है। वही संजय सिंह सांसद ने उत्तर प्रदेश का तूफानी दौरा कर के योगी आदित्य नाथ की नींद में खलल डालने का कार्य बखूबी निभा रहे है।

साथ ही लगातार सामाजिक मुद्दों को उठाने में नहीं चुकते है आप पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद संजय सिंह। खास बात यहाँ है कि आप पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का धयान केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर पर भी है. कुछ ही दिन पहले पार्टी ने अपने बैठक कर संघठन के विस्तार के लिए जम्मू में अपने पदाधिकारियों की घोषणा की है, पार्टी ने हरजोत सिंह बैस को जम्मू का चुनाव प्रभारी भी बनाया है आपको बताते चले कि हरजोत सिंह बैंस पंजाब सरकार में मंत्री हैं।

वरिष्ठ नेता ,राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक विग्यप्ति में कहा कि बीजेपी ने साबित कर दिया कि वो गुंडो के साथ मजबूती से खडें हैं, जिसने सुप्रीम कोर्ट के चैंबर में प्रशांत भूषण को मारा पीटा, बंगाल से लेकर पंजाब तक जो नफरत हिंसा फैला रहा उसके पक्ष ये में बी जे पी वाले खडे हैं, वो उसे बचाने में किसी भी हद तक जा सकते हैं, संजय सिंह ने यह भी कहा कि कल से बीजेपी वाले कह रहे पुलिस के दुरूपयोग हो रहा,ऐसा लगता है कि डाकू गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहें,हिंदुस्तान की आजादी के बाद सबसे अधिक पुलिस का दुरूपयोग किसी ने किया है तो वह बीजेपी ने,आश्चर्य है अमित शाह अब तक मिलने क्यों नहीं गए. उन्हें खुद जाना चाहिए, बीजेपी ने साबित किया कि गुंडे लफंगे और दंगाइयों की पार्टी है, उसे बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.
@ फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply