इनर व्हील क्लब ऑफ ब्रह्मवर्त ने आयोजित किया “वार्षिक अवार्ड समारोह”

  •  जी0टी0 रोड स्थित होटल कान्हा इंटरनेशनल में आयोजित हुआ भव्य कार्यक्रम
  •  समारोह में आयोजित प्रतियोगिताओं में प्रतिभागियों ने दिखया हुनर
  •  क्लब के लिये भिन्न-भिन्न समाजसेवा के कार्यों में बढ़ चढ़कर भाग लेने वाली 52 महिलाओं को किया गया सम्मानित
  •  संस्था की अध्यक्ष टिवंकल भाटिया ने इस दौरान पेश किया साल भर का लेखा-जोखा

कानपुर महानगर| (सर्वोत्तम तिवारी) जी0टी0 रोड स्थित कान्हा इंटरनेशनल में इनर व्हील क्लब ऑफ ब्रम्हावर्त द्वारा वार्षिक अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें क्लब के लिये समाज सेवा के भिन्न भिन्न कार्यों में अपना विशेष योगदान देने वाली 52 महिलाओं  को सम्मानित किया गया।

इस वार्षिक समारोह में रंगारंग कार्यक्रम और कुछ प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया था जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। जिसमें बेस्ट अम्ब्रेला डेकोरेशन का खिताब नीना गुप्ता को मिला। इस दौरान जहाँ बेस्ट वेट लुक का खिताब रितु नरूला को दिया गया, वहीं बेस्ट चार्ट इन वाटर सेविंग के अवार्ड से विशू अरोड़ा को नवाजा गया।
समारोह में संस्था की सचिव पिंकी गुप्ता ने बताया कि हमारे क्लब द्वारा ऐसे कार्यक्रम विगत लगभग दस वर्षों से किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से क्लब के सदस्यों में उत्साह बना रहता है।
संस्था द्वारा विशेष रूप से सहयोगी और सराहनीय कार्य करने वाली महिलाओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। अवार्ड पाकर सम्मानित महिलाओं के चेहरे खिल उठे। समारोह में क्लब के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की मौजूदगी में संस्था की अध्यक्ष टिवंकल भाटिया ने क्लब का पूरे वर्ष का लेखा जोखा पेश किया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से संस्था की अध्यक्ष टिवंकल भाटिया, सचिव पिंकी गुप्ता, उदिता शर्मा, संगीता अग्रवाल, नीलू गुप्ता, जूही मांगलिक, सिम्मी ओबेरॉय, भावना मेहता, सीमा सक्सेना, संगीता जैन, विशू अरोड़ा सहित कई लोग मौजूद रहे।