उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड विकास दल सरकार बनेगी- मानष बुंदेली

झाँसी,बुंदेलखंड ,02 मार्च 2022,छठे चरण के चुनाव का मतदान कल है, कल 3 मार्च को 10 जिलों की 57 सीटों पर मतदान होना है। जिन जिलों में वोटिंग होनी है उनमें बलिया, गोरखपुर, बलरामपुर, देवरिया, कुशीनगर, सिद्धार्थनगर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, बस्ती और अंबेडकर नगर शामिल हैं।

इधर एक सभा में राष्ट्रिय अध्यक्ष अरुण सिंह चंदेल (मानष बुंदेली) ने चौथे और पाचवे चरण के चुनाव में राष्ट्रिय गठबंधन (10 पार्टियों का एलायन्स) के प्रत्याशियों ने अच्छा चुनाव लड़ा और अगर विजयी होंगे तो अन्य बड़ी पार्टयों  के साथ सरकार बनाने की तरफ अग्रसर होगें ।

जो प्रत्याशी छठे व सातवे चरण में है वे पूरी दमखम के साथ लडे ,पार्टी को उम्मीद है कि बुंदेलखंड विकास दल उत्तर प्रदेश में सरकार बनायेगी ,वही मऊ-मानिकपुर(चित्रकूट) से प्रत्याशी पुष्पेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि डकैतों,खनन माफिया और गुंडों के बीच चुनाव का प्रचार करते समय क्षैत्रिय लोगो ने कहा कि बुन्देलखगंड विकास दल की सरकार आएगी तभी यह प्रदेश सुधरेगा।

पार्टी के राष्ट्रिय महासचिव (संघठन) डी. के सिंह ने अगले चरण में होने वाले मतदान के लिए अपील की कि सोच समझ कर राष्ट्रीय गठबंधन के लड़ रहे प्रत्याशियों को ही वोट करे और स्वच्छ ,भ्रष्टाचार मुक्त बुंदेलखंड विकास दल की सरकार बनाये।

@फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply