VIDEO- एंटी रोमिओ स्क्वायड की खुलती पोल — कहां है पुलिस, कहां है एंटी रोमियो स्क्वायड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर से सीएम योगी के महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोलने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह शोहदे एक महिला की बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं। यही नहीं, जब युवती की बड़ी बहन उसे बचाने की कोशिश करती है तो दबंग उसकी भी पिटाई करने लगते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना रविवार शाम की है। इस वीडियो में एक युवक हाथ में पत्थर लेकर छत पर खड़े किसी व्यक्ति को बुलाता है और कुछ देर बाद वह हाथ में लिए पत्थर से हमला करता है। इसके बाद जब एक महिला उसका विरोध करती है तो उसके साथ वाला व्यक्ति महिला पर हमला कर देता है। महिला को बालों से खींचते हुए दोनों उसे पीटना शुरू कर देते हैं।

सीएम योगी के दावे फेल

वीडियो में दंबग यही नहीं रुकते लगातार महिला के बालों को पकड़ कर उसे खींचते हुए लाते मारी जाती हैं। इस दौरान जब एक महिला दबंगों का विरोध करती है तो उस पर भी हमला कर दिया जाता है। हालांकि इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर तिवारीपुर थाने में 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लेकिन ये घटना सीएम योगी के महिला सुरक्षा के सारे वादों को सच्चाई दिखा रहा है।

 

read more at-