एटा में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, योगी सरकार ने 86 हजार किसानों के कर्ज किए माफ

एटा. शुक्रवार को एटा पुलिस लाइन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केंद्र सरकार की तीन साल की उपलब्धियों पर आयोजित कार्यक्रम “सबका साथ-सबका विकास “में शिरकत किए। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यहां कई योजनाओं का शुभारंभ किया। उन्होंने इस अवसर पर प्रदेश की योगी सरकार की उपलब्धियों की भी चर्चा किए।

क्या कहें डिप्टी सीएम 

-एटा में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद देश भर में 28 करोड़ लोगो के पास बैंक खाता हो गया हैं।

-डिप्टी सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश भर में 2 अक्टूबर को झाढ़ू थाम कर देश को साफ करने का बीड़ा उठाया।

-योगी सरकार में हमने वादे के अनुसार सीमान्त किसानो को एक लाख तक का 86000 किसानो का 36हजार करोड़ का ऋण केबिनेट की पहली मीटिंग में माफ़ किया।

-हमारी सरकार में बिजली अधिक मिल रही हैं। पहले ट्रांसफारमर एक माह में भी नहीं बदलता था और अब 24 से 48 घंटे के अंदर बदलता हैं।

-गन्ना किसानो के भुगतान और आलू खरीदकर किसानो को अधिक मूल्य दिया।

-योगी सरकार में 100 दिन में 80000 किलोमीटर सड़को को गड्ढा मुक्त किया और ये काम जारी हैं।

-हमारी सरकार में यूपी के अंदर हम भ्रस्टाचार बर्दास्त नहीं करेंगे। यदि कोई अधिकारी रिश्वत मागत है तो एक शिकायत लखनऊ में करे उसपर कड़ी कार्रवाई होगी।

-एंटी भू माफिया टास्क फ़ोर्स का गठन किया है। किसी ने यदि सरकारी,गरीब ,किसान, की जमीन पर  कब्ज़ा किया है तो उसे मुक्त कराएंगे।

-प्रदेश में एक भी अवैध क़त्ल खाना नहीं चलने देंगे। हमारी सरकार और पार्टी के द्वारा किसी अपराधी की मदद नहीं की जा रही है।

-जो ऐसे लोगो की मदद करेगा उसके खिलाफ भी कार्यवाही करेंगे।

-ठेको में भ्रस्टाचार को दूर करने के लिए ई टेंडरिंग की व्यवस्था की जा रही हैं।

-पिछली सरकार ने दिल्ली और मोदी सरकार की योजनाये नहीं ली। उन लोगो ने उत्तर प्रदेश को तीन साल में 30 साल पीछे धकेल दिया हैं।

-यूपी में 71 प्रदेश मार्गो को राष्ट्रीय राजमार्ग बनाना स्वीकार किया हैं। 10 हजार करोड़ रुपया प्रदेश को मिला हैं।

 

read more- samacharplus

Be the first to comment

Leave a Reply