एनसीआर में मूसलाधार बारिश, गुजरात में NDRF की टीमें स्टैंड बाई मोड में

दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार को मूसलाधार बारिश होने से गर्मी से राहत तो मिली है. लेकिन जलभराव की समस्या भी पैदा हो गई है. एनसीआर में यहां तड़के सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है.

गुजरात के सौराष्ट्र इलाके में अगले पांच दिनों में भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ है. राज्य सरकार ने एनडीआरएफ की टीमों को स्टैंड बाई मोड में रखा है. गुजरात के कच्छ में एक लड़का पुल पार करने के दौरान बह गया.

भारी बारिश की वजह से दिल्ली में जलभराव से कई इलाको में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. जगह-जगह ट्रैफिक जाम की स्थिति है. जलभराव से डाबड़ी फ्लाईओवर पर जाम लगा हुआ है. जहांगीरपुरी, महिंद्रा पार्क, भजनपुरा, इंद्रलोक, खजुरीखास, बत्रा अस्पताल के पास, महरौली गुड़गांव रोड, आश्रम , सरिता विहार समेत कई इलाकों में बारिश ने कई तरह की मुश्किलें खड़ी कर दी हैं.

डोडा में फटा बादल

 
वहीं, जम्मू-कश्मीर के डोडा में बीती रात बादल फटने से कई लोगों की मौत की आशंका है. घटना डोडा जिले के ठाठरी इलाके की है, कहा जा रहा है कि घटना में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि घटना देर रात 2 बजकर 20 मिनट पर हुई. बादल फटने से घरों में अचानक पानी आ गया था. इलाके में देर रात से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घरों के मलबों में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार अब तक कई लोगों को रिस्क्यू किया जा चुका है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार अब तक कई लोगों को रिस्क्यू किया जा चुका है.

read more- NEWS18