करण जौहर ने सोशल मीडिया पर साझा की अपने जुड़वा बच्चों की पहली तस्वीर

जबसे यह खबर आई थी कि बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक करण जौहर सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने है तबसे हर कोई उनके बच्चों की पहली झलक देख लेना चाहता था। हालांकि करण के दोनों बच्चों यश और रुही से अब तक कई फिल्मी सितारे मिल भी चुके हैं और इस लिस्ट में आलिया भट्ट, वरुण धवन और वरुण मल्होत्रा से लेकर किरण राव, कटरीना कैफ और आदित्य राय कपूर के नाम शामिल हैं। अगर आप भी करण के बच्चों की झलक को देखने के लिए बेताब है तो आपके लिए खुशखबरी है जी हाँ करण ने इंस्टाग्राम पर अपने जुड़वा बच्चों की पहली झलक को दुनिया के साथ शेयर कर दिया है।

बता दें कि करण आईफा अवॉर्ड्स के लिए न्यूयॉर्क में थे और अभी भी वह वहीं पर हैं और यश और रुही के जन्म के बाद यह उनका पहला फॉरेन ट्रिप है ऐसे में करण को अपने जुड़वा बच्चों की काफी याद आ रही हैं और करण ने अपने बच्चों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। इस तस्वीर में यश और रुही का चेहरा तो नहीं दिख रहा है बल्कि सिर्फ दोनों का हाथ ही इस तस्वीर में नजर आ रहा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए करण ने कैप्शन दिया है कि मैं अपने बच्चों को मिस कर रहा हूँ। करण द्वारा साझा की गई इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

बता दें कि सरोगेसी के जरिए यश और रूही का जन्म इसी साल मुबंई स्थित अंधेरी (पश्चिम) में मसरानी अस्पताल 7 फरवरी को हुआ। लेकिन प्री मैच्योर बर्थ होने के नाते दोनों को काफी लम्बे समय तक अस्पताल में ही रहना पड़ा और पिता बनने की खुशी को करण ने मीडिया के साथ भी साझा किया था। करण ने कहा था कि, ‘मुझे इस बात को आपके साथ शेयर करने में खुशी हो रही है कि मेरी ज़िंदगी में दो बहुत ही खूबसूरत बच्चों यश और रुही ने प्रवेश किया है। मैं अपने आपको बहुत ही खुशकिस्तम मानता हूं कि मेडिकल साइंस की मदद से मैं पिता बन पाया। मैंने यह फैसला बहुत सोच-समझ के लिया था, जब मुझे लगा कि मैं एक पिता की जिम्मेदारी पूरी तरह से निभा सकता हूं। जब मैं यह फैसला ले रहा था तो मैंने अपने आपको हर तरह से तैयार किया था ताकि मेरे बच्चों के मेरी तरफ से पूरा प्यार मिल सके। मैंने यह सोचा लिया है कि मेरे बच्चे ही मेरी दुनिया और मेरी पहली जिम्मेदारी होंगे। इसके बाद काम और बाकी तरह की जिम्मेदारी अब मेरे लिए उतनी महत्वपूर्ण नहीं रहेंगी। भगवान की कृपा से मेरे पास बहुत ही प्यारी एक मां है जो मेरे बच्चों की परवरिश में मेरा साथ देंगी। मेरे बच्चों को इस दुनिया में लाने वाली सरोगेट का भी मैं बहुत शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने मेरे बच्चों का इतना ख्याल रखा और दुनिया में आने से पहले इन बच्चों को एक खुशनुमा माहौल दिया। मैं उनके लिए हमेशा दुआ करुंगा क्योंकि उन्होंने मेंरी ज़िंदगीभर की चाह को पूरा किया है। इसके बाद में आखिर में डा. जतिन शाह को बहुत धन्यवाद देना चाहूंगा कि उन्होंने मेरी इसी मदद की और मुझे सही सलाह दी।’ फिलहाल तो आप हमें बताइए कि करण के जुड़वा बच्चों की तस्वीर आपको कैसी लगी?

read more- Bollywoodlife