कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले के बाद एडिटिंग में कब्ज़ा जमाएंगी कंगना रानौत!

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत की आगामी फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म का नाम है ‘सिमरन’। फिल्म का टीज़र आ चुका है और अब तक लाखो दर्शको ने लुफ्त भी उठा लिया है। इस फिल्म की ख़ास बात ये है कि फिल्म की कहानी डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले कुछ हद तक कंगना ने ही लिखी है। ऐसे में अब खबर ये है कि अब इस फिल्म की एडिटिंग का जिम्मा भी कंगना ही देखने वालीं है। जी हाँ, फिल्म की एडिटिंग टीम में कंगना का नाम शामिल कर दिया गया है। यानी अब फिल्म में कौन से सीन होने चाहिए और कौन से सीन्स पर कैची चलनी चाहिए, इस बात का फैसला कंगना के हाथ होगा।

वैसे आपको बता दें कि, पहले ही कंगना रानौत पर उंगली उठाई जा चुकी है। ‘सिमरन’ फिल्म के राइटर अपूर्व असरानी कंगना से खफा इस बात के लिए हैं क्योकि रानौत को जबरन फिल्म की कहानी, डायलॉग और स्‍क्रीनप्‍ले के लिए योगदान की क्रेडिट दी गई है। राइटर अपूर्व असरानी कंगना रनौत के इंटरव्‍यू में बोले गए ‘झूठ’ से भड़क गए थे और उन्होंने गुस्से में फेसबुक पर एक लंबा पोस्‍ट लिखा डाला।

फिल्‍म ‘सिमरन’ के लेखक अपूर्व असरानी ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि उन्‍हें इस बात से समस्‍या नहीं है कि फिल्‍म के पोस्‍टर में कहानी के लेखन और स्‍क्रीनप्‍ले राइटिंग में उनका नाम कंगना के बाद दिया गया है। दरअसल वह इस बात से आहत हैं कि कंगना अपने कई इंटरव्‍यू में यह कह रही हैं कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर हंसल मेहता उनके पास सिर्फ एक लाइन का स्‍क्रीनप्‍ले लेकर आए थे। अपूर्व ने लिखा है कि कंगना अपने इंटरव्‍यू में यह बता रही हैं कि जो कहानी उनके पास आई थी वो एक डार्क थ्रिलर थी और इसे उन्‍होंने एक लाइट कॉमेडी फिल्‍म में तब्‍दील किया है।

 

Read More- BL