कांग्रेस का मोदी पर पलटवार – बिना झूठ के 15 मिनट बोलकर दिखाए पीएम मोदी

पीएम मोदी ने जैसे ही कर्नाटक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बिना पेपर 15 मिनट भाषण देने की चुनौती दी। वैसे ही कांग्रेस पीएम मोदी के इस बयान पर हमलावार हो गई।

कांग्रेस सांसद सुष्मिता देव ने पीएम मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी पहले खुद बिना झूठ बोले 15 मिनट तक कुछ बोलकर दिखाएं। कांग्रेस सांसद ने कहा कि पीएम मोदी के पास अहम मुद्दे के सवालों का जवाब नहीं है, पीएम मोदी 15 सेकेंड भी भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर नहीं बोल सकते हैं।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा था कि पीएम मोदी बहस के लिए मुझे सिर्फ 15 मिनट दें, उसके बाद वो सामने खड़े नहीं हो पायेंगें।

इसी बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा हम कांग्रेस के अध्यक्ष के सामने नहीं बैठ सकते हैं, आप नामदार हैं हम कामदार हैं। हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे।

पीएम ने तंज कसते हुए कहा, आप (राहुल) जिस भाषा में भी बात कर सकें, हाथ में कागज लिए बगैर कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही जनता के सामने बोल दीजिए।

इसी मामले पर सुष्मिता देव ने कहा- राहुल गांधी जिस भी भाषा में बोलेंगें सच ही बोलेंगें।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि क्योकिं हम किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं करते, लेकिन राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर बोलने की बात कही थी जिसमें प्रधानमंत्री 15 सेकंड भी नहीं बोल सकते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पास जय शाह, राफेल डील, पीयूष गोयल से जुड़े मुद्दों पर कोई भी जवाब नहीं है।