कानपुर – महिला की गला रेत कर की निर्मम हत्या

 

कानपुर-  बीते दो साल से अकेले किराये पर रह रही महिला की उसके ही घर पर गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर पहुची पुलिस, फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। फारेंसिक टीम को बॉडी के पास से तीन शराब की बोतलें व चाकू बरामद हुई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में रहती थी अकेली

नौबस्ता थाना क्षेत्र के धोबिन पुलिया में रहने वाली बीना दो साल से अकेले रह  रही थी। परिवार में पति राम बाबू प्राइवेट नौकरी करता है। बेटा शिवम्, बेटी शिवानी यह सभी कानपुर देहात के मूसानगर में रहते है। बीना अकेले रह कर लोगो के घरो में काम करती थी उसका आस पड़ोस के लोगो से भी कम बातचीत करती थी।

गुरुवार को बीना के घर का सुबह 10 बजे तक कमरा नही खुला तो पड़ोस के लोगो ने जाकर देखा तो अन्दर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। पड़ोसी विवेक ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। पड़ोसियों व पुलिस ने हत्या की सूचना मृतका के परिजनों को दी।

कई लोगों का था आना-जाना

पड़ोसियों ने बताया कि बीना अकेले ही रहती थी। उसके उसके घर पर सुशील, पिंटू और कई लोगो का आना जाना था। इसका कई बार मोहल्ले के लोगो ने विरोध भी किया लेकिन बीना की वजह से उनका आना जाना जारी रहा। वहीं मृतका के पिता मेवालाल के मुताबिक मेरा इससे ज्यादा मतलब नही था। इसकी हत्या किस वजह से हुई है इसकी मुझे जानकारी नही है लेकिन इसकी किसी से दुश्मनी नही थी।