कानपुर सेंट्रल ट्रेन में मिला पैसों से भरा बैग

कानपुर सेंट्रल स्टेशन में नोटों से भरी बैग मिलने से सनसनी फैल गई। स्वतंत्रता संग्राम सैनानी एक्सप्रेस कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर रूकती है। ट्रेन में बैठे यात्रियों ने लाल रंग का बैग लावारिश हालत में देखा तो, इसकी सूचना जीआरपी को दी। मौके पर पहुंचे जीआरपी और रेलवे प्रशासन के अधिकारियों बैग को अपनी कस्टडी में ले लिया। जब बैग को खोला गया तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। पूरा बैग नोटों से भरा हुआ था। सेंट्रल स्टेशन के डीप्टी सीटीएम हिमांशू उपाध्याय का कहना है कि नोटों से भरा बैग की जांच इंकटैक्स के अधिकारी करेंगें

स्वतंत्रता संग्राम सैनानी एक्सप्रेस में संदिग्ध बैग से कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर हड़कंप मच गया। जीआरपी ने बैग को ट्रेन से नीचे उतारा, और आसपास से यात्रियों को बैग से दूर कर दिया। आरपीएफ, जीआरपी, और रेलवे स्टेशन की अधिकारियों के सामने बैग को खोला गया। बैग में बड़ी मात्रा में नई करेंशी थी। रेलवे प्रशासन के अधिकारियों ने बैग को जीआरपी के हवाले कर दिया।

इनकम टैक्स के अधिकारी करेंगें रुपयों की गिनती
कानपुर सेंट्रल स्टेशन के डीप्टी सीटीएम हिमांशू उपाध्याय का कहना है कि स्वतंत्रता संग्राम सैनानी एक्सप्रेस से लाल रंग का सूटकेश बरामद हुआ था। सूटकेस किसका था इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। उस सूटकेश में कैश था, इस लिए जीआरपी को सौंप दिया गया है। जीआरपी ने इनकम टैक्स विभाग को इसकी सूचना दे दी है। उसमें कितना कैश था उसे काउंट नहीं किया गया है। इसकी जांच जीआपी और इनकम टैक्स विभाग करेगा।