कैटरीना कैफ ने ऐश्वर्या राय को कहा ‘लोमड़ी’, उधर रणबीर कपूर बोले- तुमसे अच्छे मेरे कुत्ते हैं!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में बिजी हैं. एक ओर जहां सेलेब्स अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. वहीं, रणबीर कपूर अब तक किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर एक्टिव नहीं है. हालांकि, कैटरीना कैफ कुछ ही महीनों पहले फेसबुक और इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं. हाल ही में रणबीर और कैटरीना कैफ ने फेसबुक लाइव के जरिए फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया. बातों-बातों में कैटरीना ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया, जिसे सुन ऐश्वर्या का नाराज होना लाजमी है.

रणबीर और कैटरीना दोनों प्रमोशन के लिए फेसबुक लाइव कर रहे थे और इस दौरान दोनों ने बहुत से गेम्स खेले. गेम्स के दौरान दोनों ने मस्ती की, साथ ही कुछ अपमानजनक जवाब भी दिए. दरअसल रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा. जब रणबीर ने लोमड़ी कहा तो कैटरीना ने झट से ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम ले लिया. वैसे, कैटरीना ने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा? इसका जवाब वहीं बता सकती हैं.

इसके साथ ही रणबीर ने कई और जानवरों के बारे में भी पूछा जिसके जवाब में कैटरीना ने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम कपूर का नाम जोड़ा. वहीं, लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ का नाम और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ दिया. 

 

read more- NDTV

Be the first to comment

Leave a Reply