ग्रेटर नोएडा: बीजेपी नेता के घर ‘मुजरा’! पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार

मामला नोएडा के चाई फोर सेक्टर का है। बताया जा रहा है कि चंदौली के साहबगंज ब्लॉक के ब्लॉक प्रमुख पद के एक उम्मीदवार ने चुनाव जीतने के लिए एक कार्यक्रम किया। जिसमें उम्मीदवार ने बीडीसी सदस्यों का वोट हासिल करने के लिए मुजरा के जरिये उनको खुश करने के कार्यक्रम का आयोजन किया था।

27 बीडीसी सदस्य चाई फोर सेक्टर में रुके थे
बताया गया कि चंदौली जिले के साहबगंज ब्लॉक में कुल 75 बीडीसी सदस्य हैं। इनमें से 27 बीडीसी सदस्य 28 जून को ग्रेटर नोएडा आए थे और चाई फोर सेक्टर के मकान नंबर 136 में रुके थे। दोपहर इसी मकान में दो विदेशी मॉडल व दो अन्य मुजरा गर्ल को बीडीसी सदस्यों ने बुलाया। दोपहर 12 बजे मुजरा शुरू हुआ।

लोगों ने अश्लील हरकतें देख पुलिस के बुलाया
तेज आवाज में गाना बजने पर शुरू में सेक्टर के लोगों ने इसका विरोध किया तो नेताओं ने धौंस जमाकर उनको शांत करा दिया। दोपहर ढ़ाई बजे के आस-पास पर पड़ोसियों ने देखा कि घर के अंदर अश्लील हरकते हो रही हैं और गाना बज रहा है। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। सेक्टरवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर 14 सदस्य मौके से फरार हो गए, जबकि 13 बीडीसी सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मौके से 13 बीडीसी सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े
जानकारी के अनुसार, पकड़े गए बीडीसी सदस्यों की पहचान चंदौली जिले के रहने वाले हिम्मत सिंह, राजू, रमेश उपाध्याय, राजन, गिरीश नंदन, रामधर, ब्रजेश पांडे, रमेश, भिखारी दास, गुलाब, हिमांशु, महेंद्र व सतीश चंद्र के रूप में हुई है। अमित किशोर, सीओ प्रथम, ग्रेटर नोएडा ने बताया कि सूचना मिली थी कि चाई फोर सेक्टर में अश्लील हरकत हो रही है और गाना बज रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी चंदौली जिले के साहबगंज ब्लॉक के बीडीसी सदस्य है।

read more- ETV