छेड़छाड़ का विरोध करने पर तलवार से हाथ काट डाला

लखनऊ/लखीमपुर खीरी- निघासन रोड पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर बुधवार को एक बदमाश ने तलवार से युवती का हाथ काटकर अलग कर दिया। गुस्साई भीड़ ने बदमाश की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। युवती को जिला अस्पताल से कटे हाथ के साथ केजीएमयू ट्रॅामा सेंटर भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़की निघासन रोड पर किसी काम से जा रही थी। इस बीच रोहित चौरसिया ने लड़की से छेड़छाड़ की। उसने जब विरोध किया तो युवक आग बबूला हो गया। उसने लड़की को दौड़ाया और तलवार से उसका हाथ कलाई के पास से काट दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रोहित को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में लिया। पुलिस ने लड़की को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। सीओ सिटी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। ADG लॉ ऐंड ऑर्डर के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि मोबाइल के चार्जर को लेकर पीड़िता का युवक से विवाद हुआ है। अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है।

हाथ जोड़ने की जुगत में जुटे डॉक्टर
लड़की का एक हाथ कलाई से अलग है। दूसरे हाथ और सिर पर भी गहरी चोटें हैं। केजीएमयू के डॉक्टरों ने रात को ही उसका कटा हाथ जोड़ने के लिए सर्जरी शुरू कर दी। प्लास्टिक सर्जरी विभाग के हेड प्रो. एके.सिंह ने बताया कि लड़की का हाथ जोड़ने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। न्यूरो विभाग से क्लियरेंस का इंतजार है।

 

Read More- NBT