जेडीयू ने तेजस्वी से मांगी सफाई, RJD ने कहा 27 अगस्त को महारैली में देंगे जवाब

बेनामी संपत्ति के आरोपों का सामना कर रहे तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। JDU के बिहार ईकाई के अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और सचिव संजय झा ने कहा कि तेजस्वी यादव को स्पष्ट करना चाहिए कि उन पर देश के विभिन्न हिस्सों में संपत्ति का मामला कैसे बना। वहीं RJD का कहना है कि ये आरोप सांप्रदायिक भाजपा की ओर से लगाये गये हैं इसलिए इन आरोपों पर बहुत सफाई देने की जरूरत नहीं है।
वरिष्ठ नारायण ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन का नेतृत्व कर रहे हैं और भ्रष्टाचार पर जेडीयू का पक्ष स्पष्ट है। पार्टी चाहती है कि तेजस्वी खुद पर लगे आरोपों पर स्पष्ट जवाब दें। सिंह ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार सही समय पर फैसला लेंगे, उन्होंने बताया कि जेडीयू ने तेजस्वी के इस्तीफे की मांग नहीं की थी।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अगर तेजस्वी यादव को बर्खास्त किया जाता है तो RJD के सभी मंत्री इस्तीफा देंगे, लेकिन ऐसा करने के बाद भी RJD नीतीश सरकार से समर्थन वापस नहीं लेगी। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक RJD इसलिए JDU का समर्थन करेगी ताकि वो बीजेपी से न जुड़ जाये। दूसरी तरफ RJD भी ऐसे नाजुक मौके पर सरकार से अलग नहीं होना चाहेगी जब लालू परिवार पर कई जांचों की तलवार लटकी है।

read more- amarujala