देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा गोद लिए गांव ईश्वरीगंज का हाल – हालत बत्तर ,लोगो में रोष ,इससे अच्छा तो पहले था ,गोद लिए गांव की खुलती पोल

कानपुर। (संजय मौर्या ) कानपुर नगर में पर्यटन छेत्र में अपनी अलग साख बना चुका बिठूर किसी भी परिचय का मोहताज़ नहीं है। उसी ब्लाक में इश्वरीगंज गांव चर्चा का विष्ाय तब बना जब देश के महामहिम ने इसे विकास के पथ पर आगे बढाने का बीड़ा उठाते गोद लिया। आपको बता दे कि बीती अक्टूबर माह के दौरान महामहिम का दौरा इस गांव में हुवा था तब वहा के लोगो के खुसी का ठिकाना नहीं था वे लोग यह समझनै लगे कि अब उनका गांव रातो रात विकास की दौड़ में अग्रणी हो जायगा।

परंतु हुवा सब उसका उल्टा । लगभग 2000 आबादी वाला ईश्वरी गंज मुख्य सड़क पर बसा होने के बाद भी विकास की दौड़ में सरपट चलने में विफल रहा।आनन् फानन में गॉव को 100% सौच से मुक्त बनाने का तगमा देते हुवे आला अफसर चलते बने। जुम्मा जुम्मा अभी आठ माह ही बीते है यह गांव अपनी कहानी खुद बया कर रहा है। मुख्य मार्ग पर होने के बाबजूद भी बजबजाती नालिया इस गांव की पोल खोलने में अपनी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जल निकास की सुविधा तो भग्वान भरोसे चल रही है।फिर भी आला अफसर अपनी वाहवाही करने से बाज नहीं आ रहे है।