न्यूज एंकर बनीं वीणा मलिक ने भारत के खिलाफ उगला जहर, पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

नई दिल्ली : कभी सेमी न्यूड फोटो से खलबली मचाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक ने भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन वीना मलिक ने पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर न्यूज एंकर पीएम नरेंद्र मोदी के इजारयली दौरे की निंदा की है.
बता दें कि पीएम मोदी अभी इजाराइल दौरे पर हैं. यही वजह है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकीं वीना मलिक न्यूज चैनल पर पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात से तिलमिला चुकी हैं.
वीणा मलिक ने अपने न्यूज शो  ‘ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक’ में दोनों देशों के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी की. वीणा ने अपने शो में पीएम मोदी को सपोला कहा तो इजराइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को सांप करार दिया है.
वीणा ने अपने शो में पीएम मोदी की यात्रा पर कटाक्ष कर अपनी मर्यादा की सारी सीमाएं पार कर दी. वीणा ने पीएम मोदी के ऊपर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा कि- सपोला सांप से मिलने जा रहा है या यूं कहें कि मोदी अपने बड़े अब्बू से मिलने जा रहे हैं.
इतना ही नहीं, वीणा ने अपने शो में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं. वीना ने भारत को मुसलमानों पर जुर्म करने वाला देश करार दे दिया. साथ ही उसने कहा कि ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं. भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जुर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इजराइल ने फिलिस्तीन में भी यही हाल कर रखा है.
गौरतलब है कि 70 सालों के दोनों देशों के इतिहास में किसी प्रधानमंत्री में पीएम मोदी पहली बार इजराइल गया गये हैं. पाकिस्तानी मीडिया ने भी इस खबर को प्रमुखता से ली है, मगर उसने इसे भारत इजरायल और अमेरिका के गंठजोड़ के तौर पर देखा है.
यहां देखें ये वीडियो: 

read more- Inkhabar