पत्नी की बहन से की कोर्ट मैर‌िज फिर गोली से उड़ाया

लखनऊ में तालकटोरा क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी दूसरी पत्नी की ठुड्डी से तमंचा सटाया और उसे गोली से उड़ा दिया। फायर की आवाज पर दौड़े पड़ोसियों को पत्नी के जीने से गिरने की जानकारी दी और पांच महीने के बेटे को रोते छोड़ गाड़ी लाने के बहाने भाग निकला।
कुछ देर बाद चालक को गाड़ी लेकर भेजा और ससुर को कॉल करके हत्या की खबर दी। डेढ़ साल पहले उसने प्रेमिका से कोर्ट मैरिज की थी और तोहफे में उसे मकान खरीदकर दिया था।

इंस्पेक्टर तालकटोरा विजयसेन सिंह ने बताया कि ठाकुरगंज के फरीदीपुर निवासी प्रॉपर्टी डीलर नरेश राठौर रोजाना की तरह बुधवार दोपहर 12:10 बजे अशोक विहार कॉलोनी में पांच माह के बेटे नैतिक के साथ रह रही दूसरी पत्नी मन्नी उर्फ मुन्नी राठौर (28) से मिलने पहुंचा।

मन्नी ने कुछ देर पहले जागे बच्चे को नरेश की गोद में दिया और खुद पानी लेने चली गई। इस बीच नरेश ने सेफ के लॉकर से तमंचा निकाला। पानी लेकर लौटी मन्नी की ठुड्डी से नाल सटाई और फायर कर दिया।

गोली गर्दन के पार हो गई। कमरे में मौजूद मन्नी की बड़ी बहन की 7 वर्षीय बेटी खुशी घबरा गई। बाहर के कमरे में किराए पर रह रही कमला और आसपास के लोग दौड़े। नरेश ने उन्हें मन्नी के जीने से गिरने की जानकारी दी और पड़ोस में रहने वाले होमगार्ड संतराम को कॉल करके बुलाया।

read more- amarUjala

Be the first to comment

Leave a Reply