प्रधानमंत्री के पास सैनिकों के लिए बजट नहीं, अपने दोस्तों और बड़े व्यापारियों के लिए भरपूर बजट-आप पार्टी

(रिपोर्ट -अरुण सिंह चंदेल ,वरिष्ठ पत्रकार )

लखनऊ। 06 जुलाई,आम आदमी पार्टी की सभी इकाइयां लगातार सरकार पर हमलावर है,आप पार्टी निकाय चुनाव की पूर्ण तैयारी में है ,इसी कड़ी में केंद्र सरकार को घेरते हुए ,आप पार्टी की यूथ विंग और छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने 04 जुलाई को मोदी सरकार की दलील “सेना को देने के लिए पैसा नही है” के विरोध में भिक्षाटन कर विभूतीखंड पोस्ट ऑफिस लखनऊ से 420 रूपये का चेक नरेंद्र मोदी के नाम भेजा। यूथ विंग और सीवाईएसएस (छात्र सभा) के कार्यकर्ताओं ने कैनरा बैंक का चेक मोदी जी को भेजा है।

आप कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री को भेजा 420 रुपये का चेक,

पोस्ट आफिस के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी और नौजवान अग्निपथ योजना का पुरजोर विरोध कर रही है। शांति पूर्ण भिक्षा मांगकर 420 रुपये का चेक मोदी जी को भेजा गया है। आप कार्यकर्ताओं का कहना है कि सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी के पास बजट नहीं है। बजट है मोदी जी के मित्रों के लिए। देश की रक्षा करने वाले सैनिकों के लिए मोदी सरकार के पास बजट नहीं है।

आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ घरों से निकलना होगा

कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस तरह के बयान को सुनकर उनको बड़ी पीड़ा होती है। यूथ विंग और छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने युवाओं का आह्वान किया कि जब तक आप लोग आवाज नहीं उठाएंगे तब तक मोदी सरकार नौजवानों के साथ खिलवाड़ करती रहेगी। हमकों घरों से निकलना होगा और गलत के खिलाफ आवाज उठानी होगी।

आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने अंकित परिहार को आम आदमी पार्टी यूथ विंग (AYW )का प्रदेश महासचिव बनाया गया है l वही14 जिला अध्यक्षों अध्यक्षों के नाम की घोषणा भी की है। इन सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों की घोषणा आप यूथ विंग प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने की है। निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी और उम्मीद की है कि सभी नवनियुक्त यूथ विंग जिलाध्यक्ष अपने जिलों में संगठन को मजबूत करेंगे और केजरीवाल की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे । आम आदमी पार्टी आगामी नगर निगम चुनाव में मजबूत भागीदारी के लिए पूरी ताकत से जुटी है। संगठन को नए रूप से निर्मित करने का काम तेजी से किया जा रहा है। बूथ स्तर तक पार्टी के कार्यकर्ताओं का चयन हो रहा है। संगठन की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए अभियान भी गति पकड़ रहे हैं। संगठन का उद्देश्य नगर निगम चुनावों में भारी जीत हासिल करना है।

यूथ विंग ने आगरा से प्रज्ञानत शर्मा, अलीगढ़ से लोकेश तिवारी, बलिया से आशुतोष यादव, बाराबंकी से पंकज वर्मा बुलंदशहर से सुमित वर्मा, आजमगढ़ से अशोक यादव, प्रतापगढ़ से राहुल यादव, जालौन से मुकेश राजपूत, झांसी से रवि बघेल, मैनपुरी से गौरव यादव, सोनभद्र से पंकज चौरसिया, प्रयागराज से विशाल यादव, मिर्जापुर से इम्तियाज और प्रयागराज महानगर से विकास तिवारी को जिला अध्यक्ष बनाया है।

 

Be the first to comment

Leave a Reply