प्रधानमंत्री ने लवप्रीत सिंह को कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी

नयी दिल्ली,03 अगस्त 2022,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लवप्रीत सिंह को पुरुषों के 109 किग्रा वर्ग में भारोत्तोलन में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है।
प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया;
‘प्रतिभाशाली लवप्रीत सिंह को पुरुषों के 109 किग्रा वर्ग में भारोत्तोलन में कांस्य पदक जीतने पर बधाई। युवा और ऊर्जावान लवप्रीत ने अपने शांत स्वभाव एवं खेल के प्रति समर्पण भाव से सभी को प्रभावित किया है। उन्हें समस्‍त भावी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।’

कॉमनवेल्थ गेम्स के 2022 का आयोजन बर्मिंघम में चल रहा है, आज यानी 3 अगस्त बुधवार को इवेंट्स का छठा दिन है, भारत ने अभी तक कुल 15 पदक जीत लिए हैं,भारतीय महिला टीम को मिली पहली हार, वंदना ने किया इकलौता गोल, इंग्लैंड 3-1 से जीता, पुरुष टीम ने कनाडा को 8-0 से मात दी।
भारतीय टीम ओलंपिक में कांस्य पदक के मुकाबले में इंग्लैंड से 3-4 से हार गई थी। भारतीय टीम के पास उस मैच में मिली हार का बदला लेने का मौका था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाई। टीम की टूर्नामेंट में पहली हार है।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत को एक और ब्रॉन्ज मेडल मिला है,वेटलिफ्टर लवप्रीत सिंह ने बुधवार को 109 किलोग्राम कैटेगरी में शानदार प्रदर्शन किया और देश के लिए ब्रॉन्ज मैडल प्राप्त किया। @फोर्थ इंडिया न्यूज़ टीम

Be the first to comment

Leave a Reply