प्रियंका चोपड़ा की यह हमशक्ल बन सकती है सलमान के शो ‘बिग बॉस 11’ की सदस्य!

धिनचैक पूजा, निया शर्मा, अनचिंत कौर, रिया सेन, नन्दीश संधू, अभिषेक मलिक, मिष्टी चक्रवर्ती, मोहित मल्होत्रा, नवनीत कौर ढिलोन और जोया अफरोज जैसे कुछ जाने माने सेलेब्रिटीज इस घर के सदस्य हो सकते है।

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 11 का आगाज़ होने में चंद ही दिन बचे है लेकिन यह शो शुरू होने से पहले काफी चर्चा में बना हुआ है। पिछले सीजन में कॉमनर और सेलेब्स की इस थीम ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी इसलिए इस बार शो के मेकर्स ने इस बार भी इस थीम को कंटिन्यू रखने का मन बनाया है।  इतना ही नहीं ख़बरों की माने तो शो के लिए अब कंटेस्टटेंट्स को अप्रोच करना भी शुरू हो गया है।  ख़बरों की माने तो शो में इस बार प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल नवप्रीत बंगा का नाम कन्फर्म हुआ है।  नवप्रीत कनाडा की नागरिक है और वो एक फिटनेस फ्रिक है।

कौन हैं नवप्रीत बंगा?

नवप्रीत कनाडा के वैंकूवर कीमें रहती हैं वो पिछले दिनों इसलिए पोपुलर हो गयी थी क्योंकि वो अपनी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखती है। यह यह कह लीजिये की वो उनकी हुबहू कॉपी है। इसके अलावा नवप्रीत  फिटनेस ब्लॉगर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और फैशन की तस्वीरें शेयर करती रहती है। वो प्रियंका से इतनी इंस्पायर हैं की वो उनके स्टाइल और फैशन को कॉपी कर उनकी ही तरह फोटोज खिंचवाती रहती है। वैसे वो अब पूरी तरह से एक फिटनेस ब्लॉगर बन गई हैं।  बंगा browngirllifts नाम से एक हेल्थ और फिटनेस यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, जोकि काफी लोकप्रिय है।

 

Read More-BL