प्रेमी के साथ मिली पत्नी, विवाद हुआ तो सोते वक्त पूरी फैमिली का मर्डर

कोरबा(छत्तीसगढ़).यहां जंगल में रहने वाले रामसिंह गोड़ व पत्नी रामवती समेत उनके दो मासूम बच्चे लीलावती (7) और शिवशंकर (3) की रविवार की रात अांगन में सोते हुए हत्या कर दी गई थी। सामूहिक हत्याकांड का आरोपी लोकड़हा गांव का ही शंभू सिंह मरावी (40) रामवती का प्रेमी निकला। जो रामसिंह का दोस्त भी था, जिसकी पत्नी रामवती से उसका अवैध संबंध भी था।
 chhattisgarh korba3
– एसपी डी. श्रवण ने मामले का खुलासा किया कि रविवार की शाम शंभू को रामवती के साथ आपत्तिजनक हालत में रामसिंह ने देख लिया था। फिर उनके बीच विवाद हुआ। रामसिंह ने उसे मारने की धमकी देकर भगा दिया था। रात में रामवती ने कॉल करके शंभू को फिर से बुला लिया। गुस्से में आकर शंभू सिंह घर से टंगिया लेकर रामसिंह के घर पहुंचा, जहां रामसिंह समेत पूरा परिवार आंगन में खाट पर सो रहा था।
– शंभू सिंह ने टंगिया मारकर अलग खाट में सो रहे रामसिंह की हत्या कर दी। इसके बाद शंभू सिंह ने प्रेमिका रामवती के साथ संबंध बनाया।
 जि़द कर रही थी तो सभी को मार डाला
– रामवती के साथ रहने की जिद पर शंभू ने रामवती को भी टंगिया से मार डाला। चीख सुनकर दोनों बच्चे उठ गए तो उनकी भी हत्या कर दी।
– घर से मोबाइल व अटैची में रखे 5200 रुपए लेकर चला गया। घटना के बाद शंभू अपनी पत्नी समेत फरार होने की कोशिश में था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा।पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया।
 जमीन विवाद का उठाना चाहता था फायदा
आरोपी शंभू को तुलबुल गांव के कुछ लोगों से रामसिंह का जमीन विवाद होने की जानकारी थी। वह रामवती के साथ रामसिंह की हत्या के बाद बचने उसके घर से रकम पार करके उन लोगों को फंसाना चाहता था।जब रामवती उसके साथ रहने की जिद करने लगी तो उसने बच्चों समेत उसे मार डाला।मौके से सभी साक्ष्य लेकर वह भाग निकला। उसे उम्मीद थी कि जमीन विवाद करने वालों पर ही पुलिस को संदेह होगा।
 रामसिंह की पत्नी के साथ तीन साल से अवैधchhattisgarh korba2
– शंभू सिंह का रामसिंह की पत्नी रामवती के साथ 3 साल से अवैध संबंध था। रामसिंह से दोस्ती होने से वह अक्सर उसके घर आता-जाता था। जंगल में रामसिंह का घर होने से अन्य कोई वहां जल्दी नहीं जाता था।
 घटना वाले दिन रामसिंह और रामवती समेत उसकी पत्नी की हत्या करने के बाद शंभू सिंह ने अपने घर जाकर पत्नी को वारदात की जानकारी देते हुए पुलिस को गलत बयान देने काे कह दिया था।
 एसपी श्रवण ने जांच टीम को इनाम देने की घोषणा
सामूहिक हत्याकांड के इस मामले की जांच एसपी डी श्रवण के मार्गदर्शन व एएसपी तारकेश्वर पटेल व प्रभारी एसडीओपी सुखनंदन राठौर के निर्देशन में यातायात प्रभारी एसएस पटेल, पसान थाना प्रीाारी केएस पैकरा, सीआईटी के कृष्ण कुमार ध्रुव व उनकी टीम कर रही थी।
 उक्त संवेदनशील मामले को जल्द सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने पर एसपी डी श्रवण ने पुलिस टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है।
Source- satyakatha

Be the first to comment

Leave a Reply