बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवक को थप्पड़ मारकर कहा- बोलो भारत माता की जय

जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है. हरियाणा के हिसार में आतंकवाद का पुतला फूंकने के बाद बजरंग दल के लोग मस्जिद पहुंच गए और एक शख्स को बाहर निकाल कर उसे भारत माता की जय बोलने को कहा और उसे थप्पड़ मारे. मस्जिद की ओर से इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद मस्जिद के बाहर पुलिस सुरक्षा लगा दी गई है.

क्या हुआ?

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोगों ने इमाम को घेर लिया है, उससे ज़बरदस्ती भारत माता की जय के नारे लगाने को बोल रहे हैं. इसी बीच शख्स ने लोगों को कहा कि कश्मीरी गद्दार हैं. पुलिस ने इस घटना के बाद कुल 200 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि ये शख्स मस्जिद का इमाम है.

दरअसल, सोमवार को हुए आतंकी हमले के विरोध में नारेबाजी करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ता एक मस्जिद की ओर चले गए. मस्जिद के करीब पहुंच कर लोगों ने उन्होंने आतंकवाद का पुतला फूंका, तभी शोर की आवाज़ सुनकर एक शख्स बाहर आया. हंगामा कर रहे लोगों में से एक शख्स ने उस व्यक्ति को थप्पड़ भी जड़ दिया, जिसके बाद वह अंदर की ओर भागा. उसके बाद मौके पर पुलिस आ गई और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की.

read more- aajtak