बलात्कार के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार

दिल्ली के एक बीजेपी नेता को रेप के आरोप में मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी दिल्ली में भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है. लगभग चार महीने पहले एक महिला ने उसके खिलाफ रेप और अप्राकृतिक सेक्स करने का मामला दर्ज कराया था. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के अनुसार, अजमेरी गेट निवासी भाजपा नेता और एडवोकेट निजामुद्दीन को बीते दिन मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी नेता पर एक महिला के साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक सेक्स करने का आरोप है. वह लगभग डेढ़ साल से महिला का शारीरिक उत्पीड़न कर रहा था. इसी दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बनाई थी.

वह लगातार पीड़िता की वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा था. रोज की धमकियों से तंग आकर पीड़िता ने मार्च 2017 में निजामुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके लगभग 4 महीने बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की. आरोपी के खिलाफ 2 अक्टूबर 2016 में भी आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

आरोपी नेता को 2001 में भी फर्जीवाड़े के केस में तीन साल की सजा हुई थी. निजामुद्दीन 2013 में दिल्ली के मटिया महल से बीजेपी टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

 

Read More- aajtak