बिना मेकअप हॉट एक्ट्रैसेस दिखती हैं इतनी अजीब, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

मुंबई: बॉलीवुड एकट्रैसेस फिल्मों से लेकर पार्टीज और इवेंट्स जाने क् लिए बहुत सा मेकअप करके सुंदर लगने लगती हैं। लेकिन रियल लाइफ में वह बिना मेकअप के इतनी अजीब लगती हैं कि देखने वाले उनको पहचान तक नहीं पाते हैं।

बता दें कि एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जो कई स्पैशल मौकों पर विद-आउट मेकअप कैमरे में कैद हो चुकी हैं। जो कि बहुत ही अजीब लुक में नजर आ रही हैं। जहां एक तरफ सोनम कपूर विद-आउट मेकअप एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। आज आपको बॉलीवुड एेसी एक्ट्रैसेस के ऐसे ही कुछ अजीब लुक की फोटोज दिखाएंगे जिसमें वह मेकअप के बिना अलग नजर आती हैं।

PunjabKesari

करीना कपूर

करीना कपूर भी बिना मेकअप के अजीब लुक में नजर आ रही हैं। दरअसल, करीना की यह फोटो जिम के बाहर निकलते टाइम क्लीक किया गया है।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित

माधुरी को बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस वुमैन का खिताब मिल चुका है। लेकिन आप को बता दें कि अगर आप बिना मेकअप के माधुरी को देख लेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे। माधुरी इस फोटो में गाड़ी में बैठे हुए स्पॉट हुई है।

PunjabKesari

कंगना रानावत

कंगना भी किसी कारण कैमरे में कैद हो गई है। इस फोटो में वह बिल्कुल ही विदआउट मेकअप लुक में नजर आ रही है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

कैटरीना को बॉलीवुड में आज भी सुंदर और अपनी स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस फोटो में वह बिना मेकअप के लुक देखकर कोई यह नहीं सोच सकता कि कैटरीना कभी एेसी भी दिख सकती है।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

कान फैस्टिवल में सबसे हॉट दिखने वाली यह एक्ट्रैस गाड़ी में बैठे कैमरे में स्पॉट हो गई हैं।

PunjabKesari

आलिया भट्ट

आलिया को बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे क्यूट और बबली एक्ट्रैस माना जाता हैं। लेकिन यदि आप इस फोटो को देख ले तो आप बिल्कुल भी पहचान नही पाएंगे कि यह वही क्यूट एक्ट्रैस है।

read more- Bollywoodtadka