बिहार में करोना वायरस का कहर

Corona Virus Update: बिहार में कोरोना का कहर जारी है आज फिर 1432 नए पॉजिटिव केस मिले हैं जिसके बाद कुल संख्या 18853 हो गई है। वहीं दो चिकित्सकों की कोरोना से मौत हो गई

पटना। बिहार में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। मंगलवार को फिर 1432 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद अब राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 18853 हो गयी है। वहीं पिछले 24 घंटे में दो चिकित्सकों की कोरोना से मौत हो गई है।  मंगलवार की सुबह पटना एम्स अस्पताल में व‍िगत कई द‍िनों से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे कोरोना संक्रमित वर‍िष्‍ठ ईएनटी सर्जन डॉक्टर एनके स‍िह की मौत हो गई। वहीं गया के भी एक चिकित्सक की कोरोना से मौत हो गई है। सोमवार को भोजपुर के एक अधिवक्ता समेत 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं गया में आज एक साथ छह लोगों की मौत हो गई जिसमें एक कोरोना संक्रमित और पांच संदिग्ध मरीज थे।

पटना और गया के डॉक्टरों की कोरोना ने ली जान

पटना एम्स में ईनएनटी सर्जन एनके सिंह की मौत से पहले गया के डॉक्टर अश्विनी कुमार की भी मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो गई थी। बिहार में इस तरह अबतक दो डॉक्टरों की जान कोविड-19 के संक्रमण की वजह से चली गई है। गया के डॉक्टर अश्विनी कुमार की रविवार रात पटना के एम्स में कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी और आज डॉक्टर एनके सिंह की मौत हो गई है।

दो डॉक्टरों की मौत से बिहार में डॉक्टरों के बीच मचा हड़कंप

दो डॉक्टरों की कोरोना से मौत के बाद बिहार के डॉक्टरों में हड़कंप मचा है। बता दें कि बिहार में अब तक 30 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, लेकिन मौत की ये दो दुखद घटनाएं सामने आई हैं। एनके सिंह पीएमसीएच के ईएनटी व‍िभाग में एसोसिएट प्रोफेसर थे। दो जुलाई को उनकी र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आई थी। पीएमसीएच में उनकी हालत ब‍िगड़ने पर पांच जुलाई को एम्‍स में भर्ती कराया गया। वहां उन्‍हें वें‍ट‍िलेटर पर रखा गया  था।

( पटना ब्यूरो )