बीजेपी नेता ने चलती बस में बनाए महिला से शारीरिक संबंध, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में सत्ताधारी बीजेपी पार्टी के एक नेता द्वारा बस में एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में बीजेपी नेता बस में ही एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद युवती सामने आई है और उसने थाने में बीजेपी नेता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

युवती ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। ये सब घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है।

यहीं नहीं जब ये काम किया जा रहा था तब बस में कई यात्री सवार थे। वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। उधर जैसे ही ये मामला सामने आया तो वैसे ही सियासत की गलियों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।